Monday 6 October, 2008

निगम सुपरवाइजर के घर चोरी, सोलह लाख का सामान गायब

गाजियाबाद। शहर के थाना सिहानी गेट ईलाके के मोरटा गांव में बीती रात चोरों ने जमकर कहर बरपाया। चोरों ने एक साथ तीन घरों से धावा बोल कर करीब 25 लाख रुपये का मुल्य के सामान पर हाथ साफ कर लिया। इन घरों में नगर निगम के सुपरवाइज का घर भी शामिल है। पीडि़तों ने इस बात की सूचना आज सुबह सिहानी गेट पुलिस को दे दी।
मिली जानकारी के अनुसार नगर निगम में सुपरवाइजर के पद पर तैनात राज कुमार त्यागी के घर में चोर घुस गए और उन्होंने यहां से दो लाख रुपये नकद तथा 14 लाख के गहने चोरी कर लिए। उनके घर में इतना सामान इसलिए रखा था क्योंकि उनके बेटे का नामकरण आज होना था। कुछ मेहमान भी आए हुए थे। चोरों ने सभी के सामान पर हाथ साफ कर लिया। हैरत की बात यह है कि पूरा परिवार सोता रहा और चोर अपने मनसूबे को अंजाम देते रहे। यही नहीं चोरों ने राजकुमार त्यागी के पड़ोसी रामभूल त्यागी के घर में घुसकर यहां से करीब पांच लाख रुपये के जेवरात तथा हजारों रुपये नकद चोरी कर लिए। रामभूल के पड़ोसी के यहां चोरों ने अलमारियों के ताले तोड़ दिए मगर अलमारी में कुछ न रखा होने के कारण उन्हें यहां से खाली हाथ लौटना पड़ा। आज सुबह ग्रामीणों ने खेतों से खाली संदूक बरामद किए हैं जो बीती रात चोर राजकुमार त्यागी के यहां से चोरी कर ले गए थे।
पुलिस शिकायत के आधार पर मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही इस मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी। पुलिस यह भी पता लगा रही है कि इस वारदात के पीछे राजकुमार के किसी रिश्तेदार का हाथ तो नहीं है।

0 comments:


Blogspot Templates by Isnaini Dot Com and Wedding Bands. Powered by Blogger