Monday 22 December, 2008

भारत में मदरसे बंद हों : ठाकरे

नई दिल्ली। शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे का एक बार फिर पार्टी के मुखपत्र ‘सामना’ में एक आग उगलता बयान छपा है।
बालासाहेब ठाकरे ने अपने मुखपत्र सामना के माध्यम से कहा कि हमें इराक जैसे देश से देशभक्ति की सीख लेनी चाहिए। जहां के लोग अपने देश पर हो रहे अत्याचार को नहीं देख सकता और दुनिया के सबसे ताकतवर आदमी को अपने जूते से मार कर अपने स्वाभिमान का परिचय दिया है।
ठाकरे ने आगे लिखा कि इराक के लोगों ने उस शख्स की सराहना की। लेकिन अफ़सोस की बात यह भी है की हमारे देश पर सबसे बड़े आतंकी हमले होने के बाद भी ऐसा हलचलें नहीं देखी गईं। ठाकरे ने देश की सरकार के खिलाफ कड़े शब्दों का इस्तेमाल करते हुए आलोचना की है।
साथ ही ठाकरे ने कहा कि भारत को पाकिस्तान का अब और इंतजार नहीं करना चाहिए। सीधा पाकिस्तान पर चढ़ाई कर देनी चाहिए। पाकिस्तान भारत को गुमराह कर रहा है।
उन्होंने अपने देश में चल रहे मदरसों को भी बंद करने की बात कही है। उनका कहना है कि मुस्लिम बच्चों को मदरसों के बजाय सामान्य स्कूलों में भेजा जाए। धार्मिक आधार पर उन्हें आरक्षण न दिया जाए।
सरकार को निशाने पर लेते हुए ठाकरे ने कहा कि जबतक यूपीए की सरकार रहेगी तबतक देश संकट में रहेगा और हम इससे कभी भी नहीं उभर पाएंगे। इतना कुछ के बाद ठाकरे ने कहा कि उन्होंने राजनीति से संन्यास नहीं लिया है।

0 comments:


Blogspot Templates by Isnaini Dot Com and Wedding Bands. Powered by Blogger